हरजोत बैंस को चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर से हिरासत में लिया

by

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद सड़कों पर चल रहा घमासान कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अलग-अलग राज्यों से, खास तौर से पंजाब से पहुंचकर पीएम आवास का घेराव करने की कोशिश में हैं। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने भी अपनी कमर कस ली है। जगह-जगह दिल्ली पुलिस के जवान तैनात हैं और जहां भी प्रदर्शनकारियों को देखते हैं, वहां उन्हें हिरासत में ले लिया जाता है। पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है।

खास तौर पर मंगलवार को सभी कार्यकर्ताओं को पटेल चौक पर जमा होना था और उसके बाद उन्हें आगे बढ़ना था, लेकिन मौके पर मौजूद दिल्ली पुलिस की टीम विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर उन्हें वहां से हटा रही है।

इसके साथ ही साथ भाजपा ने भी अपना धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। बीजेपी केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही है। आप के पीएम आवास घेराव के लिए विरोध प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने पंजाब के मंत्री और आप नेता हरजोत सिंह बैंस को पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर से हिरासत में लिया।

आम आदमी पार्टी के इस प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की तरफ से भी बयान जारी कर के कहा गया है, ‘सुरक्षा कारणों से लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन, पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 3 और केंद्रीय सचिवालय मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 5 पर प्रवेश/निकास अगली सूचना तक बंद रहेंगे।

वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन के आह्वान के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री आवास और पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। इसके साथ-साथ सड़कों पर डायवर्सन लागू किया गया है जिनमें कौटिल्य मार्ग, नीति मार्ग, तुगलक रोड समेत अन्य कई सड़को पर डायवर्सन लागू कर दिया गया है।

भाजपा भी दिल्ली में प्रदर्शन कर रही है। यह प्रदर्शन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ है। भाजपा नेता व कार्यकर्ता सीएम अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। भाजपा का विरोध प्रदर्शन फिरोज शाह कोटला स्टेडियम (दिल्ली गेट) से आईटीओ होते हुए दिल्ली सचिवालय तक हो रहा है।

Share
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You may also like

article-image
पंजाब

टांडा पुलिस ने लूटपाट का आरोपी किया गिरफ्तार : सल्लन रोड टांडा में डकैती की घटना में शामिल था आरोपित

गढ़शंकर : जिले में नशाखोरी और लूट की वारदातों में शामिल अपराधियों पर काबू पाने के लिए एसएसपी होशियारपुर सुरेंद्र लांबा के निर्देशों पर विशेष अभियान चलाया गया है। होशियारपुर के एसपी (इन्वेस्टीगेशन) सरबजीत...
article-image
पंजाब

1 गिरफ्तार : 35 ग्राम नशीले पदार्थ के साथ

गढ़शंकर – गढ़शंकर पुलिस ने एक व्यक्ति को 35 ग्राम नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। एएसआई कुलविंदर सिंह ने बीनेवाल गांव में पैदल आ रहे एक व्यक्ति की संदिग्ध...
article-image
पंजाब

गढ़शंकर में भगवान परशुराम जी का जन्म महोत्सव हर्षोल्लास से मनाया गया

गढ़शंकर : श्री ब्राह्मण सभा और परशुराम सेना गढ़शंकर द्वारा श्री ब्राह्मण सभा गढ़शंकर के अध्यक्ष ठेकेदार कुलभूषण शौरी की अध्यक्षता में भगवान परशुराम भवन गढ़शंकर में भगवान परशुराम जी का जन्म महोत्सव हर्षोल्लास...
article-image
पंजाब

बोड़ा वैल्फेयर सुसायिटी : रितेश रोमी अध्यक्ष व शिगारा राम कल्याण चैयरमेन सर्वसमिति चुने गए

गढ़शंकर। गांव बोड़ा में विकास कार्यो को आगे बढ़ाने के लिए बोड़ा वैल्फेयर सुसायिटी को दोबारा गठन किया गया। जिसमें रितेश कुमार रोमी को अध्यक्ष, शिगारां सिंह कल्याण को चैयरमेन, हकीकत राय पंच व...
Translate »
error: Content is protected !!