घसीटता हुआ ले गया एएसआई को छोटा हाथी चालक आधा किलोमीटर तक : इलाज के दौरान एएसआई मलकीत सिंह का देहांत

by

कपूरथला : कपूरथला के डीसी चौक में नाके पर खड़े एएसआई को छोटा हाथी चालक आधा किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया। चालक को रुकने का इशारा किया तो चालन ने रुकने की बजाय वाहन भगा लिया और एएसआई की जैकेट वाहन में फंस गई।
जिससे एएसआई साथ घसीटता चला गया। जख्मी एएसआई को तुरंत साथी पुलिस कर्मी अस्पताल लेकर गए, जहां पर उसने दम तोड़ दिया। ट्रैफिक एएसआई की मौत की पुष्टि ट्रैफिक इंचार्ज सुखविंदर सिंह ने की है। मृतक के शव को सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है।
एसपी इंवेस्टीगेशन हरविंदर सिंह ने हादसे पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि छोटे हाथी चालक की गिरफ्तारी के आस-पड़ोस के जिलों में हाई अलर्ट कर दिया गया है। जल्द उसे काबू कर लिया जाएगा। मंगलवार की दोपहर लगभग दो बजे डीसी चौक पर ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने नाकाबंदी की हुई थी।
इसी दौरान करतारपुर की तरफ से एक छोटा हाथी यूपी-11 सीटी-1171 आया, जिसे ट्रैफिक कर्मियों ने रुकने का इशारा किया, लेकिन छोटे हाथी के ड्राइवर ने रुकने की बजाय आंख बचाकर वाहन जालंधर की तरफ भगा लिया।
ट्रैफिक इंचार्ज सुखविंदर सिंह के अनुसार इसी दौरान एएसआई मलकीत सिंह की जैकेट छोटे हाथी में फंस गई और छोटा हाथी चालक उसे घसीटते हुए करीब आधा किलोमीटर तक ले गया। जैकेट फटने पर वह वहीं सड़क पर गिर गया और इस हादसे में घायल एएसआई मलकीत सिंह निवासी अजीत नगर को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने बताया कि इलाज के दौरान एएसआई मलकीत सिंह का देहांत हो गया है। जिसके शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया है। थाना सिटी की पुलिस ने अगली कार्रवाई तेज कर दी है।

Share
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

You may also like

article-image
पंजाब

छिंज मेला :भिंदा डूमछेड़ी ने जीती झंडी की कुश्ती

गढ़शंकर :21 अगस्त : क्षेत्र के गांव देणोवाल खुर्द(बस्ती सैंसियां) धन धन गुग्गा जी के धार्मिक स्थल पर वार्षिक छिंज करवाई गई। इसमें नामी पहलवान भिंदा डूमछेड़ी ने झंडी की कुश्ती जीत कर सोने...
article-image
पंजाब

सरकारी स्कूल बन गए वक्त के सच्चे दोस्त :   योगराज जॉइंट कंट्रोलर पंजाब टेलीकॉम सर्कल

 गढ़शंकर – सरकार द्वारा संचालित सरकारी स्कूल नई तकनीक अपनाने के चलते वक्त के दोस्त बन गए हैं। इन स्कूलों को बेहतरीन शिक्षा संस्थान कहना सही बात होगी। इन बातों का प्रगटावा गढ़शंकर के...
article-image
पंजाब

दिन दिहाड़े महिला का पर्स छीन फरार हुए मोटरसाइकिल सवार लुटेरे : पुलिस ने आरोपियों को शाम को गिरफ्तार कर लिया

नवांशहर। बंगा शहर के भीड़भाड़ वाले व थाना सिटी से सटे हुए मनियारी बाजार से बुधवार को दिन दिहाड़े मोटरसाइकिल सवार लुटेरे महिला का पर्स छीन कर फरार हो गए। गांव पठलावा की महिला...
Translate »